पृष्ठ

मंगलवार, 30 मार्च 2010

शादी सानिया की.....

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी की तैयारी जोर-शोर से शुरू हो गई है। मंगलवार को सानिया ने मां के साथ दिल्ली पहुंचकर पूरे परिवार के लिए पाकिस्तान का वीजा हासिल किया। रात में अपने शहर लौटने के बाद सानिया ने कहा कि हैदराबाद में शादी होगी और उसके बाद लाहौर में भी रिसेप्शन होगा।

सानिया से जब लाहौर में दावत की तारीख के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। वैसे, बताया जा रहा है कि निकाह 11 अप्रैल को हैदराबाद में होगा। लाहौर में 16 या 17 अप्रैल को दावत दी जाएगी।

शादी के बाद भविष्य की योजनाओं के बारे में सानिया ने कहा कि मैं और शोएब, दुबई में रहेंगे। सानिया के मुताबिक, शोएब के पास दुबई में घर और वहां की नागरिकता पहले से ही है। शोएब के बारे में पूछे गए सवाल पर टेनिस खिलाड़ी ने कहा कि मैं उन्हें सात सालों से जानती हूं।


जब उनसे पूछा गया कि शादी के बाद भारत-पाक मैच के दौरान किसका समर्थन करेंगी, तो उन्होंने कहा कि भारत के साथ-साथ अपने पति को चीयर करूंगी। उन्होंने कहा कि वह अपनी भारतीय नागरिकता नहीं छोड़ेंगी और 2012 ओलिंपिक में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी।

इससे पहले दिल्ली में पाकिस्तानी उच्चायोग से वीजा हासिल करने के बाद सानिया की मां नसीमा मिर्जा ने कहा, 'हम खुश हैं। हमें वीजा मिल गया है... तो हम पाकिस्तान की यात्रा पर जाएंगे।' सानिया ने खुद शादी के बारे में टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, 'मैं किसी सवाल का जवाब नहीं दूंगी।' नसीमा ने कहा कि उनका परिवार सानिया के फैसले से खुश है। उन्होंने कहा, 'हम उसके साथ हैं और उसके सुखी भविष्य की कामना करते हैं।' सानिया की मां ने टेनिस स्टार की बचपन के दोस्त सोहराब मिर्जा के साथ सगाई के बारे में बात करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि पहले में जो कुछ हुआ मैं उस पर टिप्पणी नहीं करना चाहती। हम अब आगे के बारे में सोच रहे हैं।

अब देखते रहिये क्या-क्या तमाशा होता है....इस शादी में ?
[साभार नवभारत टाइम्स]

2 टिप्‍पणियां:

sachin ने कहा…

haa suna aur padha to maine bhi hai. aur ies baat ki pushti khud saniya mirza ke pita ne bhi ki hain. ki unki beti aur pakistani crickter shoaib malik shadi karne jaa rahe hain mere khyal se yeh dono ke liye dusra mauka hai. kyoki ek taraf shoaib apnin pahli patni se talak le chuke hai. aur saniya apni pahli sagai tod chukea hai to yeh kahna thik hoga ki hai dono hi andhe isaq me kaun kiske aasu poche.ya yu kahe hai kushi ke aasu jamane ko jo samjhna hai samjhe.

MANOJEET SINGH ने कहा…

sachi kaha sachin ji aapne....thanx for comment !