सोमवार, 16 मार्च 2020

सपना चौधरी के सपनों का राजा कौन ? गुपचुप की सगाई?

सपना चौधरी के सपनों का राजा कौन ? गुपचुप की सगाई?
-अपने गाने 'सॉलिड बॉडी' से चर्चा में आई थीं चर्चा में,
दिल्ली : हरियाणा की क्वीन और डांसिग स्टार सपना चौधरी को आज कौन नहीं जनता है. सपना चौधरी हरियाणा की स्टार डांसिंग कलाकार हैं, जिनके ठुमकों पर पूरा हिन्दुस्तान झूमने लगता है. बिग बॉस कंटेस्टेंट रही सपना आज स्टार है. लोग आज उनके गानों और स्टेप पर झूम उठते हैं. जहाँ सपना मंच पर जाती है वहां पर भीड़ को कण्ट्रोल करना मुश्किल हो जाता है. लेकिन आज हम सपना चौधरी के गानों, डांस, ठुमकों की नहीं बल्कि उनके सगाई की बात कर रहे हैं. जी हाँ खबरें आ रही हैं कि सपना चौधरी ने अपने बॉय फ्रेंड वीर साहू से सगाई कर ली है और जल्द ही शादी भी करने जा रहे हैं. सपना और वीर की दोस्ती की बात करें तो दोनों एक इवेंट के दौरान कुछ   वर्ष  पहले मिले थे. सपना ने एक इंटरव्यू के दौरान वीर साहू की तारीफ भी की थी. वीर भी सपना की खूब तारीफ करते हैं. इसी दौरान दोनों एक-दूसरे की तारीफ करते-करते दिल दे बैठे. हरियाणा की देसी क्वीन और डांसिंग स्टार सपना चौधरी जल्द शादी कर सकती हैं वीर से !  मीडिया में वायरल हो रही है खबर कि अदाकारा ने गुपचुप सगाई कर ली है. हालांकि इस खबर की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन वह अपने को-स्टार और हरियाणा के एक्टर कम सिंगर वीर साहू को डेट कर रही हैं काफी समय से. वीर के लम्बे बालों की वजह से उन्हें हरियाणा में बब्बू मान के नाम से भी जाना जाता है.
वीर ने कई फिल्मों, एलबम्स में भी काम किया है.जैसे गाँधी, रंग बरसे ,जाट देवदास आदि. खबरों के अनुसार दोनों जल्द शादी करने की तैयारी में हैं, हालांकि शादी को लेकर तारीख अभी तय नहीं हुई है. सपना चौधरी दिल्ली के नजफगढ़ क्षेत्र के दीनपुर के पास दुर्गा विहार में रहती हैं. सपना ने एक इंटरव्यू के दौरान भी बताया था कि वीर साहू से मेरी पहली मुलाकात 2015-16 में एक इवेंट के दौरान हुई थी. वो पहली मुलाकात में खड़ूस लगे थे,मतलब हरियाणा  की भाषा में ठेठ जिसे कहते हैं. हालांकि बाद में हम दोनों अच्छे दोस्त बन गए. वहीं वीर ने भी एक इंटरव्यू के दौरान कहा था सपना चौधरी उनके लिए सपना नहीं हैं. दोनों को कई बार साथ भी देखा गया है .
सपना चौधरी सबसे पहले अपने गाने 'सॉलिड बॉडी' से चर्चा में आई थीं. सपना ने जिंदगी बहुत उतार चढ़ाव देखा है . वह 12 साल की उम्र से ही रागिनी गायक के तौर पर परफॉर्म करती थीं.हरियाणा में रागिनी एक गायन विधा है. हरियाणा संगीत को आगे लाने में सपना का योगदान काफी रहा है. आज देश भर में लोगों के मोबाइल में सपना चौधरी के डांस वाले गाने देखने को मिल सकते हैं. सपना के पिता की मौत जब छोटी थीं, तभी हो गई थी. इसके बाद परिवार को चलाने की जिम्मेदारी सपना ने अपने कंधों पर उठा ली. 'बिग बॉस' में आने के बाद तो सपना का ग्राफ एकदम से ऊपर चला गया. उन्होंने कई फिल्मों और आइटम नंबर्स में काम किया.

कोई टिप्पणी नहीं:

Дели: правительство Индии вводит запрет на 59 китайских приложений, включая работу Tiktok в Индии, в том числе UC Brozer

-Collab на Facebook может заменить Tik Tok, может скоро запустить Collab в Индии -Решение заставило китайские технологические компании сд...