शनिवार, 18 अप्रैल 2020

कोरोना ने पंजाब पुलिस के अधिकारी ACP अनिल कोहली की जान ले ली-

# ACP अनिल कोहली की पत्नी और ड्राइवर भी पॉजिटिव-

चंडीगढ़ : कोरोना वायरस ने एक पुलिस अधिकारी की मौत गयी. पंजाब पुलिस के अधिकारी ACP  अनिल कोहली की मौत हो गयी. कोरोना संक्रमण से पंजाब में 16वीं मौत हो गई है. पिछले छह दिन से एसपीएस अस्पताल में उपचाराधीन कोरोना संक्रमित एसीपी नॉर्थ अनिल कोहली की शनिवार बाद दोपहर मौत हो गई. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. सोमवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. बता दें कि एसीपी के बाद उनकी पत्नी और ड्राइवर को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.
ACP  अनिल कोहली
उनकी प्लाज्मा थेरेपी होनी थी लेकिन उससे पहले उनका निधन हो गया.  इसी शुक्रवार को ही पंजाब सरकार ने फैसला लिया था कि एसीपी को प्लाज्मा थेरेपी दी जाए. बताया जा रहा है कि इसके लिए डोनर भी मिल गया था उन्हें . उनके परिवार ने भी सहमति दे दी थी, लेकिन थेरेपी शुरू करने से पहले ही उनका निधन हो गया है. चौथी मौत है यह लुधियाना में जिले में. इससे पहले शुक्रवार को कोरोना संक्रमित कानूनगो, अमरपुरा और शिमलापुरी निवासी दो महिलाएं दम तोड़ चुकी हैं.
अनिल मेहता को एसपीएस लुधियाना अस्पताल में कराया गया था भर्ती. पंजाब पुलिस के होनहार अधिकारी थे मेहता. बता दें कि सलेम टाबरी स्थित होलसेल सब्जी मार्केट में अव्यवस्था को देखते एसीपी नॉर्थ को वहां पर तैनात किया गया था. इसी दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई और वह छुट्टी पर चले गए थे. उनकी हालत में सुधार न होता देखकर परिजनों ने उन्हें एसपीएस लुधियाना अस्पताल में भर्ती कराया था. इस बीच उनकी पत्नी और ड्राइवर भी पॉजिटिव पाए गए हैं.  13 अप्रैल को उनकी रिपोर्ट संक्रमित आई थी. इसके बाद उनके संपर्क में आने वाले 15 लोगों को क्वारंटीन कर सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. इसमें एसीपी की पत्नी, जिला मंडी बोर्ड अफसर, थाना बस्ती जोधेवाल प्रभारी, थाना प्रभारी का ड्राइवर और एसीपी की सुरक्षा में तैनात एक कांस्टेबल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.
पंजाब पुलिस के इस अधिकारी के निधन पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी दुख जताया है.
उन्होंने कहा है कि शुक्रवार को हमने एक अधिकारी गरमैल सिंह को खोया है और शनिवार को भाई अनिह कोहली को, मुझे यह बताते हुए दुख हो रहा है. इस दुख की घड़ी में मैं और पूरा पंजाब उनके साथ है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Дели: правительство Индии вводит запрет на 59 китайских приложений, включая работу Tiktok в Индии, в том числе UC Brozer

-Collab на Facebook может заменить Tik Tok, может скоро запустить Collab в Индии -Решение заставило китайские технологические компании сд...