रविवार, 26 अप्रैल 2020

एटा में घर में पांच मौतों पर हुआ खुलासाः बहू दिव्या ने जहर खिलाकर सबको मारा !फिर की आत्महत्या

दिल्ली : खबर उत्तर प्रदेश के एटा से है. एटा शहर के मोहल्ला श्रृंगार नगर में शनिवार की सुबह पांच शव एक मकान में मिले थे. लेकिन तफ्तीश के बाद पता चला कि बहु दिव्या ही निकली कातिल. दिव्या ने अपने एक साल के बेटे को भी नहीं छोड़ा. पांचों शवों का पोस्टमार्टम देररात तक हो पाया था. इसमें खुलासा हुआ कि चार की मौत नहीं बल्कि हत्या की गई थी, अंत में दिव्या ने खुद की जान ले ली. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चारों को पहले खाना खिलाया और उसी में नशीला पदार्थ खिलाया गया, जबकि दिव्या ने रविवार की रात खाना नहीं खाया था.
श्रृंगार नगर में यह परिवार रहता था. परिवार में सेवानिवृत्त स्वाथ्यकर्मी राजेश्वर प्रसाद पचौरी, पुत्रबधू दिव्या पचौरी पत्नी दिवाकर पचौरी, नाती आरूष (10) और आरव उर्फ छोटू (10 माह) दिव्या की बहन बुलबुल (25) के शव शनिवार सुबह बरामद हुए थे. बताया जा रहा है कि दिव्या की बहन बुलबुल कुछ दिन पहले रहने के लिए आयी थी. पुलिस सूत्र बताते हैं कि परिवार में घरेलू कलह था. पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ कि दिव्या ने पारिवारिक कलह में चारों को रविवार की रात खाना खिलाया था, खाने में ही सभी को विषाक्त पदार्थ दिया गया. विषाक्त पदार्थ वाला खाना खाने से चारों की मौत हो गई. सीसीटीवी में भी कोई संदिग्ध नहीं दिखा. दित्य ने अपने एक साल के मासूम बेटे को भी नहीं छोड़ा. इसके बाद दिव्या ने सभी के गले दबाए और मासूम एक साले के बेटे के मुंह को दबाकर जान ले ली. दिव्या जब चारों की मौत से संतुष्ट हुई तब उसने खुद विषाक्त पदार्थ खाकर जान दे दी. जब लगा कि जान बच सकती है तो उसने ब्लेड से अपनी कलाई की नस भी काट ली थी. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने सभी शव परिजनों को सौंप दिए. 
दिव्या का मायका मथुरा में है. छोटी बेटी बुलबुल के शव को मथुरा ले गए जब कि राजेश्वर प्रसाद पचौरी, दिव्या पचौरी, आरूष और आरव के शवों का अंतिम संस्कार गांव सिरसा टिप्पू में शनिवार की रात ही कर दिया गया. एटा के एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि श्रृंगार नगर में मिले शवों का देर रात तक पोस्टमार्टम हो सका था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि राजेश्वर प्रसाद पचौरी, बुलबुल, आरूष और आरव को खाने में विषाक्त देकर हत्या की गई. इसके बाद खुद विषाक्त पदार्थ खा लिया. अभी बिसरा और फोरेन्सिक रिपोर्ट आना बाकी है. वहीं दिव्या के पति दिवाकर का बुरा हाल है। उनका कहना है दिव्या ऐसा कर ही नहीं सकती। शुक्रवार की शाम भी बात हुई थी घर पर। उनका कहना है पांचों की हत्या हुई है। मामले की सीबीआई जांच की मांग की है दिवाकर ने।परिवार के अकेले बचे दिवाकर रुड़की में दवा कंपनी में काम करते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

Дели: правительство Индии вводит запрет на 59 китайских приложений, включая работу Tiktok в Индии, в том числе UC Brozer

-Collab на Facebook может заменить Tik Tok, может скоро запустить Collab в Индии -Решение заставило китайские технологические компании сд...