शुक्रवार, 17 अप्रैल 2020

लॉकडाउन के समय मदद के लिए क्रिकेट खिलाड़ी दीपक धपोला ने भी दिया योगदान

#बागेश्वर पुलिस की पहल को मिला युवा रणजी खिलाड़ी का साथ-
#बागेश्वर पुलिस को सहयोग में दी 50,000 की खाद्य सामग्री-
बागेश्वर : कोरोना महामारी के समय सभी लोग अपने अपने हिसाब से मदद के लिए आगे आ रहे हैं. ऐसे में जिले के युवा क्रिकेटर दीपक धपोला भी आज मदद के लिये आये. ऐसे में कुमाऊँ की काशी कहे जाने वाले बागेश्वर पुलिस द्वारा जरूरतमंदों के लिए की गयी मदद की पहल में वे भी शामिल हुए. दीपक ने 50,000 रुपये की खाद्य सामग्री मदद के तौर पर बागेश्वर पुलिस को दी.
Deepak Dhapola with Rachita Juyal, SP 
सुश्री रचिता जुयाल पुलिस अधीक्षक बागेश्वर द्वारा लाॅकडाउन के दौरान जनपद में कोई भी जरूरतमंद या असहाय व्यक्ति भूखा ना रहे व लोगों की मदद के लिए जनपद पुलिस के सभी थाना व् फायर स्टेशन भोजनालयों को सामुदायिक भोजनालय बनाये गये हैं एवं जनपद क्षेत्रान्तर्गत जरूरतमंद लोगों को थाना और फायर स्टेशन प्रभारियों के माध्यम से खाद्य सामग्री भी दी जा रही है। वहीं जरूरतमंद और बाहरी मजदूरों की राशन सम्बन्धी समस्याओं की हेल्पलाईन नम्बर या अन्य माध्यमों से भी सूचना मिलने पर जनपद पुलिस द्वारा लोगों के लिए राशन मुहैया कराया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक द्वारा शुरू की गयी इस पहल में गरीबों की सहायता के लिए आगे आये.राज्य के रणजी टीम के क्रिकेट खिलाड़ी दीपक धपोला निवासी- मण्डलसेरा द्वारा पुलिस अधीक्षक बागेश्वर को 50,000/- रूपये (पचास हजार) का राशन प्रदान किया गया।
Cricketer Deepak Dhapola with Virat Kohli
उनके द्वारा बताया गया कि जहां एक ओर जनपद पुलिस लाॅकडाउन में अपनी ड्यूटी पूरी मुस्तैदी से कर रही है वहीं गरीबों के लिए भी मददगार बनी हुई है, जिसे देखते हुए मैंने भी पुलिस के सहयोग से जनसेवा करने की सोची तथा जरूरतमंद लोगों के भोजन व पुलिस कर्मचारियों के जलपान के लिये 50,000/- रूपये का राशन प्रदान किया। दीपक धपोला द्वारा किये गये सहयोग के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा उनके इस मानवीय कार्य की सराहना की गयी तथा बताया कि लोगों के इस प्रकार के सहयोग से लाॅकडाउन के दौरान जनपद के प्रत्येक जरूरतमंद परिवारों या लोगों को पुलिस द्वारा राशन और भोजन मुहैया कराने में सहायता मिल रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

Дели: правительство Индии вводит запрет на 59 китайских приложений, включая работу Tiktok в Индии, в том числе UC Brozer

-Collab на Facebook может заменить Tik Tok, может скоро запустить Collab в Индии -Решение заставило китайские технологические компании сд...